True love Lines || Shayari True Love Lines || आपके प्यार को शायरी ट्रू लव लाइन। Bestest Hindi Shayari.

Niraj kumar
0
                ❤️ True Love Lines ❤️





                👇 ❤️Welcome 🤗👇

                     Scroll to Page






सुनो ❤,
अपनी मीठी सी 😌 आवाज़ 🎶 भेजना,
मुझे अपने मोबाइल 📱 की  📞 कॉलरट्यून बनानी है..


न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर…
 तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!!😘😘😘


जब 👌 वोह दुआओं 😇 में मुझको 😌 मांगती है,
उसके 👰 हाथों की चूड़ियां 🤛 भी आमीन कहती है..



करके नीयत 😌 तेरे 💋 होंठों की 👦 हमनें,
एक ☝ खिलता हुआ गुलाब 🌹चूम लिया..



मेने तो 😏 यु ही पूछा था कि ❔ क्यु आयी हो इस धरती पर,
वो 💃 पगली मुस्कुरा के 😘 प्यार से बोली आपके 💏 लिए.



" #डूब 👈🏻🏊🏻 #चुका हूँ अब #तुम 👉🏻💃🏻 #शाम 👈🏻🌘 बन जाओ,, #मैं 👮🏻 बन जाता हूँ #नशा 👈🏻 🍾🍷 #तुम 👈🏻👰🏻 #जाम 👉🏻 🍻🍺 बन जाओ.. 🌹 "

आरजू है तुम्हे 👰 अपना बनाने ✅ की,
यूँ चेहरा 😕 मोड़ कर दिल 💜 ना दुखाया 😔 करो..





प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌ बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌





जीते हैं तेरा 👸 नाम लेकर, मरने के बाद क्या अंजाम 😰 होगा,
कफ़न उठा के देख 👀 लेना मेरा, होठों 👄 पे तेरा 👰 ही नाम होगा..




वो हुस्न की 👸 मल्लिका, मैं Attitude का 🤴 शहजादा,
खट्ठी मिठ्ठी हमारी Love Story 💑 थोडी कम थोडी ज्यादा..





सुरज ☀ ढलते 🌄 ही रख दिया उसने 👸 मेरे होठ 💋 पर अपने होठ,
इश्क ❤ का रोजा था गजब की इफ्तियारी 😍 थी..



सुनो, अब तुम 👸 भी मुझ 😊 से गठबंदन 👫 कर लो ना,
दोनो ✌ मिल झुल कर मौहब्बत ❤ की सरकार 👑 बनाऐगे..





👉 Štyle 🤷‍♀ तो सिर्फ शौक के लिए है, 😏 वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है... 💁‍♀ 👈







हो जा मेरी🙋 कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे,
लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!!😘😍






सुनो 👱 जान जो काम Mɛɖɨċɨռɛs 💊 से Bнι नही होता,
वो Tυʝѕнє 5 Mɨռʊtɛs ⌚ बात 🗣 Kαякє हो जाता Hαι..





मुसाफ़िर इश्क 💑 का हुँ मैं 👦मेरी मंजिल मुहब्बत है,
तेरे 👩 दिल ❤ मे ठहर जाउँ ☝ अगर तेरी इजाजत 😘 है..





दिल ❤ से ख़ुशी 😊 हुई उस समय जब उस पगली 👰 ने कहा की,
Options तो बोहत है, पर Decision सिर्फ़ 💑 तुम हो..




सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….
या तो दोनों आते हैं …. 
या कोई नहीं आता !!😘😘😘







मत पुछ 😊 कितनी मोहब्बत 💞 है तुमसे,
बारिश ☔ की बूंद भी अगर तुम्हे छू ले तो दिल ❤ में आग 🔥 लग जाती हैं..





तुम 👱‍ नफरतों के धरने, कयामत तक जारी रखो,
मैं मोहब्बत 💓 से इस्तीफा, मरते दम तक नहीं ❌ दूंगा..






" 👉🏻 Tujhe 👸🏻 हक है अपनी Duniyα 💓 में Kнυѕн 😊 रहने का… मेरा Kуα है... मेरी To दुनिया 💓 ही 👉🏻 तु 👸🏻 Hαι.. "





किसी खुबसूरत 😍परी 👼 जैसी होगी,
मुझे 😉 क्या पता मेरी दिलरूबा ❤ कैसी होगी..





लहराती जुल्फे 👩 कजरारे नैन और ये रसीले होठ 💋 Meʀȋ jɑɑŋ,
बस कतल 🙈 बाकी है, औज़ार सब ❤ पुरे है Aþke पास. .




पगली 👩 तुझको बनाना हे 👫 अपनी 👸 Qʊɛɛռ,
बस इस 🤴🏼 Kɨռɢ का अब यही हे 🙈 Dʀɛǟʍ..




तेरी 👩 कातिल नज़रों 👀 से जो टकराया होगा,
मुझे नहीं लगता 😌 वो अब तक घर 🏠 पहुँच पाया होगा..




मुसाफ़िर इश्क 💑 का हुँ मैं 👦मेरी मंजिल मुहब्बत है,
तेरे 👩 दिल ❤ मे ठहर जाउँ ☝ अगर तेरी इजाजत 😘 है..






" 🌺💝🌺 मोहब्बत 💑 का कोई इरादा तो नही था पर देखी 👀 जो तेरी अदा 💃🏻 तो नियत ही बदल गयी 🌺💝🌺 "




सामने बैठे रहो दिल ❤ को करार 😘 आएगा,
जितना देखेंगे तुम्हें 😘 उतना ही प्या₹ आएगा.



मत पुछ 😊 कितनी मोहब्बत 💞 है तुमसे,
बारिश ☔ की बूंद भी अगर तुम्हे छू ले तो दिल ❤ में आग 🔥 लग जाती हैं..





मेरी हर खुशी☺️का रास्ता, तुझसे 👸 होकर गुजरता है,
अब ये मत पुछना मेरे क्या ❤️ लगते हो तुम..






ना pimple वाली💃 के लिये, 
ना dimple 💃वाली के लिये, 
ये photo🖼️ है सिर्फ अपनी simple👩‍❤️‍👩 वाली के लिये
😘😘😘






👉 सुनो तुम मेरी जिद नहीं जो पूरी हो, 😚 तुम मेरी धड़कन हो जो जरुरी हो.. 💑 👈




अंदाज 💁‍ बदलने लगते हैं, होठों 👄 पे शरारत 😅 होती है,
नजरों 👀 से पता 🙏 चल जाता है जिस दिल ❤ में मुहब्बत 💟 होती हैं..




अंदाज 💁‍ बदलने लगते हैं, होठों 👄 पे शरारत 😅 होती है,
नजरों 👀 से पता 🙏 चल जाता है जिस दिल ❤ में मुहब्बत 💟 होती हैं..






🔥Next time Daily Shayari in hindi full 🌝

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)