Best Royal Attitude Shayari in hindi Attitude Quite Attitude Pic Attitude Bio

Niraj kumar
0
                                              😈  ROYAL ATTITUDE SHAYARI 😈








मेरे 👦 #स्टेटस #नशें 🍷की #तरह होते है,
एक 👆 बार #आदत पड़ गई तो #बिना $पढ़े 📃रह #पाना #मुश्किल है



दिल ❤ नरम है, और दिमाग 😎 गरम 🔥 है, बाकी सब ✌ उपरवाले का करम 😏 है..


#Hamare🙌 जीने का तरीका थोड़ा अलग ha,
हम उमीद पर नहीं अपनी #ZID पर जीते है….😎


⁉️अजीब सा ख़ौफ़ था उस #SHER🌃 की आँखों👀 में,
☝️जिसने #Jungle में हमारे जूतों👢 के #NEESHAN देखे थे..


👧पगली हमारी फोटो🖼️ #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है तेरे☝️ लिए 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Original चेहरा है... ⤴️क्युकी ओरो की तरह हम🙋‍♂️ चुना नहीं❌ लगाते है⁉️ जो है वहीं फोटो🖼️ डालते है। कोई सक♨️⁉️




जो 😅 तेरा खोफ है और तेरे लिए सजा 🔫 हे
वो हमारा 🙋 सोक है और उसमे बहूत 💪 मज़ा हे..




झुण्ड 👬 की 👥 जरूरत तो कमजोरो 👶 को पड़ती हे,
तबाही ⚔ मचाने के लिए तो मुझ 🙋 जैसा एक शेर ही काफी हे..



#जिदगी🌏_अपने🙌_हिसाब से जीनी चाहिए
#औरो👪_के कहने पर तो: शेर भी #सरकस🎪 में नाचते हैं...!


साखों से टूट❌ जाये वो पत्ते नहीं हैं हम🙋,आंधी🎑 से कोई कह दे के औकात में रहे।


☝️एक दिन ßhai👨 इतना Famous होगा की 👨‍👨‍👦लोग, ßhai को ‪Facebook‬ पे नहीं❌ ‪Google‬ पे सचॅ करेंगे..


लाख तलवारे🔪 बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ; सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे..



आँखे न फाड़ #Pagli👩 #DIL💖 को आराम दे ,
मुझे🙋 क्या देखती #ha अपने👉🙍 वाले पे ध्यान दे



पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है... तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है.... लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है




#हमारी  👨 photo � और  📋 #स्टेटस  ⛽ petrol की तरह है...
जरा सी  🔥#चिंगारी✨और पूरे fac2ebook पे #आग � लगा दी🔥..



धन‬ 💰 भी रखते है, गन भी रखते है, और सुन ‬👂 बेटा,
थोड़ा हटके रर्इयो वरना 🔫‪  ठोकने‬ का दम भी रखते है..




ऊँचा 😲 उड़कर इतना 😡 ना इतराओ 👿 परिंदो,
अगर में औकात ☹ पर आ गया तो आसमान खरीद 💰 लूंगा..



मुकाम वो चाहिए की 👆जिस दिन भी हारु, ☝उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो..


मै 🙋 ख़ुद अपना फ़ेवरेट 😎 हूँ,
और ना ❌  शौक़ 😈 है किसी और का फ़ेवरेट बनने 😏 का..




🙋‍♂️#Hamare जीने का तरीका थोड़ा अलग ha,
हम☝️ उमीद पर नहीं❌ अपनी #ZID पर जीते है….




🙋अभी #उम्र छोटी है इसलिए #दहशत... कम है।।
थोडा # टाइम... रुको, #ज़िंदगी💝...जियेगे
#शान से और #दहशत होगी
#रॉयल #नवाब... के नाम से.....✔✔✔


#अगर 👉मिलती मुझे एक #Din _बादशाही👑 तो,
ए #Dosti👬 मेरी #रियासत में तुम्हारी 🖼️#तस्वीर की #_सिक्के 💰चलते !!






अजीब सा ख़ौफ़ था उस #SHER🐯 की आँखों में,
जिसने #Jungle🌄 में हमारे जूतों👟 के #NESHAN देखे थे...




#Attítudє 😏 मैरां Khαndαní 👪 हे, तु 👰 ही मैरें #Díl 💝 की Rαní 👸🏻 हे… इसलिये ☝🏻 कहं रहा हु मान 😒 जा मैरीं ➖ बात वरना मेरी 😎 तो करोङो ☑ #Dєwαní है. 




👑हर कहानी का #Ek 👑#KING होता है 👑
👑 ओर हर #KING की एक👑 कहानी 👑..





गुलामी तो तेरे इश्क💝 की हे वरना, ये🙋 दिल💖 कल भी नवाब था और आज भी हे।





मेरे 🙋 मुँह 🗣 लगौगै तो जल 🔥 जाओगे क्योकि, लोगों कि नज़र 👁 मैं बहुत 👌 बदनाम हुं मैं..





#Aukat की बात मत❎ कर ‪#‎ऐ_दोस्त‬🙍 लोग
तेरी ‪#‎Bandook‬ से ज्यादा मेरी मूँछ 😎से डरते है


#शिकार तो सभी करते हैं लेकिन
#नवाबों 🐯 से बेहतर #शिकार कोई नहीं करता...!




🔥अकड़ती जा रही हैं हर #Roj गर्दन की नसें,
🙋‍♂️aaj तक नहीं❌ आया हुनर सर झुकाने #ka .



शेर🐯 को सवा शेर🐯 कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी🙋 तो हम तो बचपन से ही सवा शेर🐯 हैं..



जितना #बड़ा👆 #Sapna 💭होगा उतनी बड़ी #तकलीफ 😯होगी,
और #जितनी बड़ी #तकलीफे 😥होंगी उतनी #बड़ी _कामयाबी💪#Hogi !!


कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी 😞 रब से,
बस 3 - 4 लडकिया 💃 मुझे बाबू बाबू बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े..




#हमसे बात करनी हो तो .,👉💗#Dil😍सेकरना
#क्योकि,#Time_Pass_😏तोमैं ✌#Selfie😉#लेकर #भी कर लेता हु...



तू 👿 भिड़ा नही हे, मेरे 🙋 जुनून से,
नहला 🔪 दूंगा तुझे 😠 तेरे 👊 ही खून से..




#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!




🐅शेर के पाँव👣 में अगर काँटा चुभ जाए, तो उसका ये मतलब नहीं❌ की अब कुत्ते🐕 राज करेंगे।



#ATTITUDE दिखना तो बच्चो🙍 का काम✔,
हम🙋 तो सीधा लोगो को उनकी #AUKAT😎 दिखाते है




अपनी_तो_एक_हि पेहचान_है.
😀 हस्ता_चेहरा_शराबी_आंखे_😉
★_ नवाबी_शान 😎 और दोस्तो के लिये ,,,




कागजो 📄 पर तो #अदालते🏰 चलती है
हम तो #रॉयल छोरे है
#फैसला_on_the_spot_करते है.







#Badshah🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!




मुझे ✊ अपनी  🙋 हवा मत दिखा,
मेरे हाथ से टूट हुए 😅 स्पेर 🚳 पार्ट भी  नही मिलते..





👩👈तेरी मेरी👉🙍 जोड़ी ना मिलेगी छोरी👩 , क्यूंकि जिस attitude की तु बात करती है , उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते👟 पहनते हैं..





अगर तुम्हारी ☝ गिनती बदमाशों 😈 में होती हैं,
तो हमारा नाम 👤 भी कभी शरीफों 😊 की गिनती में नहीं आया..



pyar💖 से बात करोगे तो प्यार💝 ही पाओगे अगर
अकड़ के बात की to मेरी @block_list में नजर आओगे




#Hum🙋 तो दुश्मनी भी #DUSHMAN की औकात देख कर करते हैं
बच्चों को छोड़ देते #Hai और बड़ों को तोड़ देते #Hai..




#हमको जंजीरो में कैद🚯 करने का सपना मत देख.
😎क्युंकि हम वो #आदमखोर शेर😎 हैं,
जिसका भी #शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या #रूह_भी_दम तोड़ देती हैं।
#Royal #Nawabi




#Baap के सामने #अय़याशी aur हमारे🙋
सामने #बदमाशी बेटा #BHUL कर भी मत❎❌ #करियो।



#Kuch हमारे जैसे लडके🙍 तो इस कदर #HANDSOME होते हैं,
कि लड़की👩 अपने #DIL💖 में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं पटेगा.



मैंने 👦 इस छोटी सी उम्र 👤 में, 
सारे  ☝ के सारे बड़े शोंक 🔥 पाल रखे हैं..




🙋जिन्हें #ख्वाब💭 Dekhna #अच्छा लगता है 🌌उन्हें #Rat _छोटी लगती है,
और जिन्हें #ख्वाब पूरा💪 करना अच्छा 👉लगता है #उन्हें #Din _छोटा😎 लगता है !!




औकात की बात मत❌ कर #PAGLI👩,
हम🙋 तो #INTERNET🌏 भी मेन बेलेंस पर चलाते है |



सुनो जिसकी फितरत थी बगावत #karna,
हमने उस #DIL💖 पे हुक़ूमत की है




#Khoon😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,
सून लो #Fir से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊
#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें.!😏

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)