850+ Best FB Attitude Status Collection | फेसबुक स्टेटस | New Attitude Letest 2023 TOP 10 STATUS

Niraj kumar
0


850+ Best FB Attitude Status Collection | फेसबुक स्टेटस



fb status hindi



दोस्तों आज कल हर कोई Facebook यूज करता है और हर कोई चाहता हम अपने facebook में अच्छे-अच्छे स्टेटस लगाएं ऐसे में हर कोई इन्टनेट पर फेसबुक स्टेटस ढूंढ़ता है । इसी लिए हम इस पोस्ट में आपके लिए Best FB Status in Hindi, Facebook Status in Hindi, फेसबुक स्टेटस हिंदी लायें हैं जो आपको बहुत पसंद आयेंगे






 

यूं तो हम है ब्रम्हचारी पर, जहा देखी नारी Line मारी, पटी तो हमारी वरना फीर से ब्रम्हचारी..

ज़िंदगी 😌 चाहे एक_दिन ☝ की हो या चाहे चार_दिन ☺ की, उसे ऐसे_जियो 😉 जैसे कि ज़िंदगी_तुम्हें ☝ नहीं_मिली, 😒 ज़िंदगी 😌 को तुम_मिले 👫 हो ।। 😘😍

आओ ☝ तो सही, 😌 लिबास_ए_दुल्हन 👰 में मेरे_घर, 👦🏡 जान ❤ भी दे_देंगे, ☝ रिवाज़_ए_मुंह_दिखाई 😘 में ।।

उस 👸पगली ने propose💐 भी ऐसा किया की में उसे ना❌ बोल ही नहीं पाया उसने कहा चल Toss 💲करते है..

Head आया तो👉🏻 तू मेरा😊 और Tell आया तो में तेरी..!!

 

झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती..!!

अरे यार 👬👭 मुझको 👦 कोई बतायेगा ☝कि ये दिल ❤ पे रखने वाले_पत्थर 🕳मिलते कहा हैं..!!

दिल बड़ा कर 👩 पगली ,😘 😘बाते तो सब 👬 ही बड़ी बड़ी कर लेते है..!!

ना_पैसा लगता हैं ना_ख़र्चा लगता हैं, स्माइल कीजिये ☺ बड़ा अच्छा लगता हैं ।।

प्यार ❤️️ सिर्फ 👉 I Love You बोलने से नही होता, एक दूसरे की 💑 Fealing समझनी पड़ती है, रिश्ता 🤝🏻 निभाने के लिए..

कुछ पन्ने क्या फटे ज़िन्दगी की किताब के, ज़माने ने समझा हमारा दौर ही ख़त्म हो गया..

जाते हुए 🚶‍♀उसने सिर्फ 🖐इतना ही कहा 🗣था मुझसे😎 ओ पागल.. ☺अपनी जिंदगी 🌍जी लेना, वेसे प्यार ❣अच्छा 😍करते हो.. 😘😘🎻

clAss के वो दिन बडे याद आते हैं, जब # _टीचर कहते थे, जिसे बातैं करनी है, वो clAss से बाहर चले जाओ !!!! और wo मुझे इशारा करती थी चलें क्या!….😍

कभी Dosti 😎के लिए लडना हो तो,,आवाज देना दोस्तो🔫 कसम😡 से मैदान में आकर नहीं, घर में घूसकर😈 मारेगें 🔪🔪

“खामोश हु बेज़ुबान नही। शिकारी हु किसी का शिकार नहीं।”

अभी मैंने 👦 खुद को शीशे 🔍 में देखा, तो पता चला कि दुनिया 🌎 में मासूम लोग 👦 आज भी जिन्दा हैं ।।

बरसात के मकोड़े😎 हमें यही सिखाते हैं कि, जिन लोगों के ‘ पंख ‘ लग जाते हैं, वो बस कुछ🔪 ही दिन के मेहमान होते हैं…😎😎

लोग 👫 वाकिफ हे, मेरी 👦 आदतो से, रूतबा कम ☝ ही सही पर 😌 लाजवाब रखता हूँ ।।

दो✌ क्लास पीछे थी वो👸 मुझसे,,,,आज पति और तीन_बच्चो के साथ आगे है मुझसे 😂..

“जंग लगी तलवारो पर अब धार लगानी होगी। कुछ लोग औकात भूल गए अपनी शायद उन्हें याद दिलानी होगी।”

💪🏻दूसरों के शिकार को चाटने 🐈का काम गीदड़ 😒करते हैं, मैं वो 🐅शेर हूँ🤭 जिसने जंगल 😲में 👣कदम✋🏻 रखा, तो कोई परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜🏻 हिम्मत 🏌🏻‍♂नही करता !!

“मुझे परखने से बेहतर है, मुझे समझने की कोशिश करो।“


 फेसबुक स्टेटस  हिंदी

रहते हैं ☝ आस-पास ही लेकिन 😌 साथ नहीं_होते, 😔 कुछ_लोग 👫 जलते हैं मुझसे 👨 बस खाक नहीं होते

मेरे 🙋 मुँह 🗣 लगौगै तो जल 🔥 जाओगे क्योकि, लोगों कि नज़र 👁 मैं बहुत 👌 बदनाम हुं मैं..

कुछ मीठी सी ठंडक है आज⚔ इन हवाओं में, शायद दोस्तो की यादों का🦁 कमरा खुला रह गया है…!

दुनिया 🌍 खामोशी भी 😌 सुनती_हैं, 👂लेकिन ☝ पहले धूम मचानी 😍 पड़ती_हैं ।

 



ज़िंदगी को👉जीते हैं हम 😊Smile से, और लोग👥 जलते🔥 हैं हमारी👉Style से😎 !!

प्यार 💑करने की कोई उम्र👶❌ नहीं होती, ये तो वो👉 अहसास है #जिसमें _दो दिल💞 साथ-साथ धड़कते 💓हैं !!

पगली 😍 हम तो बहोत 😎 _शोकीन हैं 👸👈 तुजे डोली🎠 मे बिठाके 👫 लेके जाते, पर 👸👈 तेरे 👗 कपड़े और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 _बहु लाने के लिए कहा था 👰 #Heroine ❌ नहीं !!

READ ALSO :  720+ New DOSTI SHAYARI IN HINDI

दिल भी 💓👉 धड़केगा💗 आँखे👀 भी फड़केंगी😉Nxt_Time ऐसी Pic Daलूँगl 😘मुझसे मिलने के लिए Tuभी तड़pEgi 🤷 !!

इस छोटे से 👉दिल ❤️️में किस – किस को 🏠जगह दूँ मैं, गम रहे☹️ दर्द रहे😪 फरियाद🙏 रहे या तेरी👉 याद_😭 रहे !!

आजकल _साला प्यार❤ भी उसी से 👉👸👈 होता है,😍जो पहले ☝ही किसी और😈 से सेट होती है !!

खुशी 😊 आपके Attitude 😎 पर निर्भर करती_है, ☝ आपके_पास 👤 क्या है 😌 उसपर नहीं

हम_मोहब्बत 😍 से मोहब्बत फैलाते ☝ हैं साहब, 👤नफरत 😡 के लिए हमारे पास ☝ फुर्सत नहीं_हैं

“हमको मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं। हमसे ज़माना है ज़माने से हम नहीं।”

अपनी कमजोरी😯 का जिक्र कभी ना ❌करना, क्यूंकि लोग👫 कटी _पतंग को जमके लूटते 🙄है !!

शरीफ ☺ तो हम बचपन 👎 से थे पर क्या करें, दिल तोड़ना 💔 लड़कियों 👭 ने सिखाया तो हड्डिया तोड़ना 👊 यारों 👬 ने सिखाया..

ज़िन्दगी में बहुत पाप किये है, लेकिन कभी एंड्राइड फ़ोन में एप्पल की रिंगटोन नहीं लगाई..

हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी😏😏

जहाँ सच😕 ना चले वहां झूठ ही सही.✔️ जहाँ हक💪 ना चले❌ वहां लूट ही 👉सही !!

मुझे मेरी औकात बताने का शुक्रिया, तुम्हें तुम्हारी औकात वक़्त बताएगा।

मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें😎😏

बेटा 🎲Game 👈बहुत अच्छा खेला तूने, लेकिन बंदा 🙄गलत चुन लिया😎 !!

रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो जाते है, जब #अपने _साथ 😍 अपने भाई 👬 खड़े हो जाते है…!!

जीत🚩😎 की आदत अच्छी_होती 😊 है मगर,☝कुछ रिश्तों 👫 में _हार जाना 😌 ही बेहतर_होता है !!

बचपन से ➣ _सिखाया ✍🏻 गया था 👉अजनबी 👤से बात 😘 नहीं ✘ करनी चाहिए ☆↬ओर मैं 😔_पागल 😜 उसे ➣ दिल 💝 भी दे 😋 बैठा !!

कोई 👉नहीं✘ _याद करता ☹ वफ़ा करने _वालो को,_मेरी मानो👈 बेवफ़ा☝ हो _जाओ 👉_जमाना😒 याद रखेगा !!

वोह 👉मज़ा😍👌_नहीं ❌दुनिया🌏 के किसी कोने में,जो मज़ा है _सुबह 🔆उठ के फिर🙇सोने मे !!

नसीब से 😢_ज्यादा भरोसा👉_तुम पर किया थ👫..फिर भी..💔 नसीब इतना ❌नहीं बदला😋, जितना जल्द 👉तुम👰बदल गये💔 !!

Waqt⏳ _आने दो,😲 जवाब ✍भी _देंगे और हिसाब🔫 भी लेंगे😎😎 !!

🤔कहीं 🕳_अंधेरा तो कहीं ⛅शाम_ होगी, 😎मेरी हर 😊खुशी 😘तेरे 👉नाम होगी, कभी माँग😲कर तो देख हमसे 👈ऐ 👭दोस्त होंठों पर 😊_हँसी और 🖐हथेली पर 🗡_जान होगी !!

मेरे👉_दुश्मन👹मेरी खुशीयो को देख नही🚫सकते,☝मगर अफसोस😂के वो मरा कुछ उखाड़🖕भी ❌नही सकते😎 !!

गलतियाँ ✘वो👉हमको गिनाने🔖_लगे है,😲अभी तो मोहब्बत💑 शुरु भी नही❌ हुई और नखरे दिखाने👀 लगे है, जिसकी 👉खातिर 👤हम☝️ खुद की नज़रे झुका _रहे थे, अब👉 वो ही आँख👁 दिखाने लगे हैं !!

पूछा 🗣जो☝ हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं तुम्हें 👱‍♀भी प्यार ❤ है हमसे, चुम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰 !!

दिल❤️️ वो है👉जो हज़ारों मरी हुई ख्वाइशों के, नीचे दब🧗 कर भी धड़कता 💓है !!

क्यु 😁 नाराज़ होते हो❓😍 मेरी इन 😲नादान 😘 हरकतों से, कुछ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है 👉फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहान🌏से !!

अरे ❗❗ तू जितनी👉 _English बोलती🗣 है, 😜उससे _ज्यादा तो English🍻 हम पी🍻 जाते है पगली😆🤣 !!

Dek ‪pagli‬👧 तू गई🏃 छोड़😢 के😫और 👉 👩तेरी 👭‪फ्रेंड‬ 🙌आ गई 🏃दोड़ के😜 !!

रह _गई 👤हमारी 👉अधूरी📖 कहानी, 😢Don “t WorrY  😊अभी तो बहुत है 👉जवानी 😀 पटाएगे फिर एक रानी 😘 👩 फिर लिखी✍ #जाएगी 💗 Is HerO की नई प्रेम कहानी😍 !!

 



👉तू ये मत💆 सोच❓ टूट 💔जाउंगा, कमीना 😎हूँ… तेरे से 👌अच्छी पटाउंगा 😆!!

हम 1⃣5⃣% BåTtĒrY🔋WāRniNg⚠ को भी सीरियसली नहीं ☝लेते हैं😕,किसी की 😈फालतू बातें 💬 तो बहुत दूर की बात है😏 !!

जो नहीं❌ है हमारे😔 पास वो ख्वाब👆हैं, पर जो है👉हमारे पास वो लाजवाब🤲 हैं !!

जिसने दुनिया🌏 को 👉बदलने🔗 की कोशिश की वो हार😔 गया,और जिसने 👉 खुद को बदल✔ लिया वो जीत🏅 गया !!

अपना तो एक ही तरीका है यारो,मांगों उसी से जो दे ख़ुशी से, और जो न दे ख़ुशी से तो छीन लो उसी से..

इतना गुमान मत रखो गोरे रंग का,हम दूध से ज़ादा चाय के दीवाने हैं।

हम दोस्तों 👬 के लिए दिल ❤ तोड़ 💔 सकते हैं, दुश्मनों 👹 ज़रा सोचों तुम्हारा 👆 क्या क्या तोड़ेंगे..

नया नया‬ है ‪तू बेटे मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है, जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू, ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है..

ऊँचा 😲 उड़कर इतना 😡 ना इतराओ 👿 परिंदो, अगर में औकात ☹ पर आ गया तो आसमान खरीद 💰 लूंगा..

सुन_बेटा👶🏻 टेंसन 😰में सिर्फ़🤷🏻‍♂️ तु 👆🏻नहीं तेरा 🤚पुरा🔠 ख़ानदान 👥होगा😏 पंगा 💪जो मुझसे 😎लिया 👹 अब देख 👀क्या बुरा😱 बुरा 😈 अंजाम🔥 होगा 😡

प्यार वो नही❌ जिसमे👉 Attitude 😒और Ego😏 हो, प्यार😍 _तो वो है जिसमें _एक “रूठने” मे Expert 😘हो तो दूसरा मनाने में 👉Perfect❤️️ हो

धोखा 💔 मिला जब प्यार में, ज़िंदगी ✊ में उदासी छा गयी, सोचा था छोड़ दें इस राह को कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी।

जलील न किया_करो किसी फ़क़ीर 👤 को अपनी चौखट से साहब, वो सिर्फ भीख_लेने नहीं दुआ देने भी

आता है ।।

मुझे पागलो से दोस्ती करना 🤝 पसंद है साहब, क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता ।।

कभी भी अकेलापन☝ सताए😖 तो LiGhTs💡बंद 🚫करके, HōRrŌr👻MoViĒ 🎥देखें👀,,,, अकेलापन☝ खत्म😌, हर वक़्त 🕐लगेगा, कोई 👻पीछे खड़ा है

सिगरेट 🚭 वाले से उधार 💵 और खुबसूरत लड़कियों 💁 से प्यार 😍, जितना भी रोको 😉 हो ही जाता है..!!

मज़बूत_रिश्ते 👫 और कड़क_चाय, ☕ धीरे_धीरे ☝ बनते_है ।। 😉

सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏

सब बोलते है यार बता Bro कैसी❓है Vo तो यारों सुनो दिखने मैं भोली है , लेकिन बंदूक कि गोली है.!!

ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं। कौन, कहाँ, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ।

मोबा

मिली 😊 थी 👤अजनबी 😘 बनकर, 👩 आज 😌 ज़िन्दगी ☝की जरुरत ❤ हो तुम ।

हम खराब_लोगों 👫 मे एक खूबी हैं, हम मुसीबत 😥 में काम आते हैं ।। 😉😉

अब अपनी शख्सियत की भला मैं क्या मिसाल दूँ यारों,❤❤♣🔱❤ ना जाने कितने लोग मशहूर हो गये, मुझे बदनाम करते करते..!!

मैं बुरा हूँ तो बुरा ही सही, कम से कम शराफत का दिखावा तो नहीं करता..

झुण्ड 👬 की 👥 जरूरत तो कमजोरो 👶 को पड़ती हे, तबाही ⚔ मचाने के लिए तो मुझ 🙋 जैसा एक शेर ही काफी हे..

 



किताब लिखूँगा तेरे हुस्न पर…..! जमा कर रहा हूँ सेल्फियाँ तेरी..

कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी 😞 रब से, बस 3 – 4 लड़कियां 💃 मुझे बाबू बाबू बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े..

पगली 👩 तुझको बनाना हे 👫 अपनी 👸 Qʊɛɛռ, बस इस 🤴🏼 Kɨռɢ का अब यही हे 🙈 Dʀɛǟʍ..

पैसो 💰 की बात न कर 👧 पगली, जितना तुने देखा 👀 नही होगा उतना मैने उधार 💰ले रखा है..

कभी मुहँ 😮में उसका नाम तो कभी सिगरेट🚬 का साथ, मेरे होठों👄 ने हमेशा चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!

देख पगली दिल में प्यार होना चाहिए धक-धक तो Royal Enfield भी करता है !!

तुम्हे 👰 आदत 😒 हैं, दिल दुखाने 💔 की और हमारी 🤵🏻 भी जिद्द हैं, तुझे दुल्हन बनाने की..

Luck तो 👫 हर किसी का है यार, But हमे 💏 पाने के लिये Gudluck ✔ चाहिये..

हम 🤵 सादगी में झुक 😧 क्या गए, तुमने 👰 तो हमे गिरा 😠 हुआ ही समझ लिया..

READ ALSO :  900+ ATTITUDE STATUS HINDI 

फेसबुक स्टेटस हिंदी attitude

हर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा, यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमेरिका में ओबामा..

मुझे 🙋‍ बनाकर खुदा भी सोच 🤔 में पड़ गया होगा की,इस बादशाह 👑 के लिए बेगम 👩 केसी बनाऊ..

औकात 👑 की क्या बात करती हैं 👩 पगली, हम 👦 तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी 😏 से करते हैं ।।

सुन 👰 पगली, इस Cool Mausam ⛈ में अगर हम 👬 जैसा कोई Handsome मिल जायें तो, तेरी Life Awesome 👌 बन जायेगी.

मैंने अपनी ➛मौत की ↦अफवाह उड़ाई थी, ⇝ दुश्मन भी कह उठे ➛आदमी अच्छा था..

“मुझसे जलने वाले जल जल के काले हो गए। मुझपे मरती उनकी बहने वो मेरे साले हो गए।”

जितना बदल सकते थे, ख़ुद 👤 को बदल लिया, अब जिसको 👉 शिकायत है वो अपना रास्ता ☝ बदले..

दुश्मन बने दुनिया तो इतना याद रखना मेरे दोस्त, तेरा यार जिन्दा है तो तेरा हथियार जिन्दा है..

हमारे 👈तो दोस्त 👬भी किसी जादुई ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊 गले लगाते ☝ ही सारे गम 😥 खींच लेते है…!!

आसमान पर ठिकाने किसी के नहीं होते, जो ज़मीन पर नहीं होते वो कहीं पे नहीं होते।

मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉रास्तो 🛤️ने संभाल लिया,

ज़िन्दगी 😑तेरी जरुरत नहीं मुझे 👉हादसों ने 😏पाल लिया !!

किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे, और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे 😎😏😏

ख्वाइशो 🙄का कैदी हूँ, मुझे👉 हकीक़ते सज़ा🤔 देती है, आसान 👍चीजो का शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !!

ये बदमाशी 🔫की बाते तो सोच समझ❓ के किया कर👉 बेटे, क्यूंकि जिन किताबो📖 से तूने सीखा है, वो 👉किताब मैंने ही लिखी✍️ है !!

अपना तो एक 🕴 ही सपना है, सर पे ताज़ 🤴 एक मुमताज़ 👸 और इस दुनिया 🌎 पर राज़..

सिर्फ उमर👀 ही छोटी👦 है, जजबा तो 🔥 दुनिया 🌍 को मुठ्ठी🙌 में करने 🎇 का🏂 रखते😎 है

हमारे 😎जीने का 👉तरीका😍 थोड़ा अलग 😉है, हम 😈👈उमीद 😣पर नहीं❌ अपनी जिद 😍पर जीते👉🤓👈 है..

वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन अब हमारी उड़ान से, वो कोई और थे जो हार गए तूफान से।

Look ही Attitude वाली है, दिल में कोई घमंड नहीं हमारे 😜😏😜

घायल शेर की साँसे उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है 😏😏

आज कल वो लोग भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है… जिनको गली में 2 लोग भी नही जानते है 😜😏😜

सही वक्त 🕣 पर करवा देंगे 💁 हदों का अहसास, कुछ तालाब खुद 🙌 को समंदर 🌊 समझ बैठे हैं..

फर्क नहीं पड़ता मुझे कि दुनिया क्या कहती है। मैं अच्छा हूँ बहुत मेरी माँ कहती है।

शोर गुल मचाने ✋🏻से नाम नहीं ❌बनता,☝🏻काम ऐसा 💪करो की😍ख़ामोशी 😷भी अख़बारों 📰में छप जाए !!

मेरे 🙋 आगे ज्यादा अकड़ 👿 मत दिखा, जिस रास्ते पे तू च रहा हे, उसपे🙂 मैंने 🙋 धूल उड़ा रखी हे..

मुझे 😎देखना है ☝ तो प्यार से देख😍 पगली एसे गुस्से 😡 में तो तेरे घरवाले 👨‍👨‍👧‍👦 भी देखते है 😉!!

तैरना है तो समंदर में तैरो नदी नालों में क्या रखा है,👩‍❤‍👩प्यार करना है तो Maa Baap से करो इ‍न बेवफाओं में क्या रखा है !!

जिनकी नजरो में हम अच्छे नही है, वो अपना नेत्र दान कर सकते हैं..

छोरी बोली 🗣तू बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎Style तो जम्मा इ Desi👌 लागै सै, मै बोल्या👉अक बावली इस बात का इ तो Attitude😏 सै म्हारे म…!!

ज़िंदगी ☺ तभी खूबसूरत होती है, 😍 जब ☝ ज़िंदगी को खूबसूरत_बनाने 😘 वाला साथ_हो ।

मेरा दिल 👦❤ लेकर जाने क्या करेगी 😔 पगली, 👩 चन्द जुल्फें 👱‍♀ तो सम्भाली ☝ जाती नहीं उससे ।।

कमाल करते है हमसे जलन रखने वाले, महफ़िलें खुद की सजाते है और चर्चे हमारे करते है…

हम 15% Battery 🔋 Warning ⚠ को भी सीरियसली नहीं लेते हैं, किसी की 😈 फालतू बातें 💬 तो बहुत दूर की बात है..

मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी, मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं..!!

 



गज़ब की धूप है ☀ मेरे_शहर में, 🌇 फिर ☝ भी कुछ लोग 👫 धूप ☀ से नही मुझसे जलते है !!

वैसे दुश्मनी तो 👑हम 🐕कुत्ते से भी नहीं करते है पर बीच में आ जाये तो 🦁शेर को भी नहीं छोड़ते

चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है, उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है !!

उम्र 🙄_छोटी है तो क्या हुआ,❓जीवन 😕का हर एक मंज़र देखा है,👈 फरेबी मुस्कुराहटो 😚के संग बगल में छुपा खंज़र 🔪देखा है !!

धुप मैं तो ☠काच के तुकडे भी चमकते हैं, पर हिरे की पहचान 💣तो अंधेरे मैं होती हैं…

जिनके मिज़ाज दुनियाँ से अलग होते है, महफ़िलों मैं चर्चे उन्ही के ग़जब होते है।

सिंगल ☝ लोंडो का भी अपना अलग ही 😎 एप्टीटयूड है, मां-बाप 👪 के अलावा किसी के बाप की नही ☝ सुनते..

जो मेरे मुकद्दर में है वो खुद चल कर आएगा, जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा 😏 😏

ख्वाब 🤨टूटे है मगर हौंसले 💪 जिन्दा है, हम तो वो है 👉जिन्हें देख👀 के मुश्किलें भी 😒शर्मिंदा है !!

अक्सर औकात की बात वही किया करते है, जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं।

मेरी 😣शराफत को तुम बुझदिली का नाम मत दो,❌ क्यूंकि दबे ना जब तक घोड़ा,🔫 तब तक बन्दूक भी 👉खिलौना ही होती है !!

ख्वाहिश 😍 भले छोटी सी हो, लेकिन उसे पुरा करने के लिए दिल ❤ जिद्दी 😏 होना चाहिए..

इतनी छोटीसी उम्र 😎 मैं इतने चाहने 😍 वाले बना दिए हैं कि, अगर हम 😈 मर गए तो क़ब्रिस्तान ☦✝ में मेला 🎡🎢 लग जायेगा..

कोई 👥 कितनी भी कोशिश कर ले हमारे 👦 जैसा बनने की, लेकिन उसे 👤 यह पता होना चाहिये कि शेर 🦁 बनाए नही जाते, पैदा हुआ करते हैं..

हमारी 😎 अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से उठते_है, 👑जहाँ हमारे_नाम 💪 से आग_लग 🔥जाती है !!

मरूँगा🥊 10 गिनूंगा एक,☝️ यकीन नहीं आता❓ तो ऊँगली👊 करके देख !!

बस खामियां याद रख लो मेरी, खासियत से तो वैसे भी लोग अनजान ही रह जाते हैं।

ताश का जोकर 🃏और अपनों की _ठोकर,😕अक्सर बाज़ी घुमा ⭕देते है !!

टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा उस दिन हस्ती मिटा देंगे।

मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान, जब जब ये टूटा है, तूफ़ान ही आया है 😏 😎 😏

हमारे कद 👆के बराबर ना आ सके जो 👉लोग हमारे पाव👢 के निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!

मुझे 🗡 मेरे पर ऊँगली उठाने वाले लोग अच्छे लगते है,क्यूँ 🖕की वो खुद का कम और मेरा ज्यादा💀 सोचते है..!!

READ ALSO :  [630+] New SAD SHAYARI IN HINDI 

मिजाज में 🤔थोड़ी सख्ती जरूरी है 😒 साहेब लोग पी 🚰जाते अगर समुन्दर खारा🤐 ना होता !!

मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमे जीतना फिक्स हो। क्युकी जीतने का मज़ा तभी है जब हारने का रिस्क हो।”

मुझे चाहने वालों 👦😍 कीतादात बढती 👫👭 जा रही है, मुझसे 👦 नफरत करने वालों, 😡 अपनी दुआओं 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ..

तुम 👉 सिखाओ अपने दोस्तों 👬को हथियार🔫 चलाना, हमारे दोस्त👬 तो पहले से ही _बारूद💣 है !!

रूठे 😌 हुए को मनाना, और गैरो को हसाना 😊 हमे पसंद नही..

हमको जंजीरो में ⚡️कैद करने का 🙇सपना मत देख, क्युंकि हम वो आदमखोर शेर हैं, जिसका भी शिकार करतें हैं, उसका जिस्म तो क्या रूह भी दम तोड़ देती हैं।

मुकाबले 💪 की बात छोड़ दे 👶 बेटा, हम 🙋 वो हे जिनकी Duplicate 📲 चीजे भी Hit होती 👌 हैं।

लोग ‪‍👨‍👩‍👧‍👦_पूछते‬ हैं इतने ‪गम‬ में भी ‪😇_खुश‬ _क्युँ हो..? मैने कहा ‪दुनिया‬ साथ ‪🤝‎दे‬ न दे मेरे दोस्त‬ तो ‪साथ‬ हैं…..

तुझे👉👦 एक नज़र देखना चाहते हैं..!! 💘 देखकर नज़रों👀 में बसाना चाहते हैं..!

बदमाश 👊 होने के लिए अकेले ☝ ही आगे_बढ़ना 🏃 पड़ता है, 😌पुलिस 👮 तो तब पीछे आती ☝ है जब हम कामयाब 😎 होने लगते है..!!

 फेसबुक स्टेटस हिंदी attitude boy

हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें, खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें..

वो बोली तुम मेरी गली में ‘क्यु’ नहीं आते, मेने कहा पागल रोजाना ‘ससुराल’ जाना ठीक नहीं है.

अगर कभी 👨हम ‪पोस्ट‬ 📲 ना करे, तो ‪दिल_छोटा‬❤ ना करना, बस_दिल ❤पर ‪हाथ रखना‬ ✋और कहना👄‪शायद‬ आज हमारा 👫‪दोस्त_मोबाइल‬ 📲से नहीं, ‪दिल‬❤ से ‪याद‬💑 कर रहा है”

*अब ☝🏻मत ✖खोलना 📖मेरी जिंदगी 💫की पुरानी 📠किताबों 📚 को*_*जो 👈🏻था वो ☝🏻 मैं 👨🏻‍🎤रहा नहीं ✖ जो ⚡हूँ 🌬वो किसी ✨को पता ➰नहीं*

💘 मोहब्बत के 🍺 नशे में ✔आकर👰 उसे 🕉 खुदा बना ✔ डाला 😴 होश तब आया ☝जब 👰 उसने 🗣 कहा 🕉 खुदा 🤔 किसी ☝ एक का ❌नही ✔ होता 💔💔💔💔

“सरक⌛ गया जब 👉उसके रूख 🙍से पर्दा 🙅अचानक, फ़रिश्ते 👼भी कहने लगे 😘की काश हम भी👬 इन्सान होते !!”HowToStatus

सुन पगली 👩🏻 तुझसे मोहब्बत ❤ है इसलिए तेरी जरुरत है वरना लोगो की जरुरत तो चेहरे 😉 से शुरू होती है और जिस्म पर खत्म होते देखा 👀 है मेने HowToStatus

सुन पगली,,😘❤बात Ye नही Hai Ki Hum Bhut शरीफ 😏 Hai., Bus 🖐🏽 Ishq 💑 Ho Gya है, tumse Se 👉🏼👧🏼 Ab Kisi Or 👬 Ko देखने 👀 Ka Mood 👌🏽 नही Karta….. 💑 ❤HowToStatus




लोग 👥कहते हैं की प्यार 💏 इतना भी मत ❎ करो की, Girlfrnd 👰 सर पर सवार हो जाए मैं 🤵 कहता हूँ की ? प्यार 💏 इतना करो की Girlfrnd 👰 की Frnd 👭 भी तुम्हारे साथ फरार 👫हो जाए HowToStatus

*💑आपकी 😂कमी से 🤓मेरा💔 दिल उदास⚜ हैं,**पर 💗💗मुझे तो आपसे💑 मिलने की 🌹आस हैं.😘★*💕🚶💕🚶‌*😁ऐसा 👉🏻लगता है 🍷🍷जैसे 💔दिल का 🌹💔एक टुकड़ा 💑 *आपके पास हैं💋★*HowToStatus

तुम्हारा‬ 👩 तो ‪गुस्सा‬ 😡 भी ‪इतना प्यारा‬ 😘 हे के,

‪दिलकरता‬ ❤ हे ‪दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪तंग_करते‬ 😍 रहैं ।HowToStatus

*❤ दिल में 🤵👈 उसकी 💏 चाहत और 💋 लबों पे 🤵👈 उसका नाम है वो वफ़ा ✔ करे ❌ ना करे 😘 जिंदगी अब 🤵👈 उसी के 💏 नाम है 😘*_

सुन 📢 पगली👸🏻 देखना👀 है तो प्यार❤ से देख ☺ऐसे 👉�टेड़े-टेड़े 😈गुस्से 👈में तो तेरे 👉�घर🏡 वाले भी देखते 🤔हैं….HowToStatus

मेरे सिने 🙎🏻‍♂से दिल❤ निकल ☺जायेगा 👰🏻

बेबीजिस 😋दिन तू 🌅 सुबह सुबह 👗सलवार सूट👌🏻 पे नजर 👀आयेगी HowToStatus

~🔜🍁🍁🔚~

पगली👸🏻बेसक ☝🏽तुझे सब प्यार🙋‍♀करते😒 होंगे

मगर ✋🏽 ठंड💑 में तुझे 😍गले लगाकर😘 प्यार❤तो मै😎ही करूंगा😇

~🔜🍁🍁🔚~

*किसी दवा…..से आराम…नहीं था हमें…*

_आपकी मुस्कराहट वो….काम कर गई…!!_ 🌸࿐🌸 💝~🔜🍁🍁🔚~

*नया नया सा लगे ये जहां* हसीं-हसीं, है ये ज़मीं, धुला-धुला सा है ये आसमां* *तुम हो तो है ये समा..*

~🔜🍁🍁🔚~

_दिल है ये जनाब,~_किसी के बस में नहीं,_

*इसे बहकने ही* *दीजिए तो अच्छा है!*

~🔜🍁🍁🔚~

*💛जिंदगी भी कितनी अजीब है* *मुस्कुराओ तो लोग जलते है* *तन्हा रहो तो सवाल करते है💛*

मेरी 💝Ashiqui_तो 📲Net से भी Fast है

Ek बार 💘Dil♡ मे उतर के तो देख, 😍बिना network💑 के ही, तुझे 💏 Unlimited याद आऊंगी HowToStatus

ये जीवन है…साहेब. *उलझेंगे नहीं,तो सुलझेंगे कैसे…**और बिखरेंगे नहीं,तो निखरेंगे कैसे….*

हम अपना 👦 Profile pic 📸 अपनी 💂पहेचान के लिए रखते हें, और वो 👸पगली 👩 उसे save करके ☝ अपनी 👪सहेलियो 👭 को दिखाती hai….HowToStatus

 फेसबुक स्टेटसहिंदी love

Ek_Advice 😅Attitude 😏 वाली लड़की 👰 को कुछ सुना 😅 कर Block 🚫 कर दो, दिल ❤️️ को बहुत अच्छा Feel 😊 होगा…HowToStatus

*”जीवन में किसी को रुलाकर,* *हवन भी करवाओगे तो कोई फायदा नहीं,* *और अगर रोज किसी, एक आदमी को भी हँसा दिया तो,आपको अगरबत्ती भी जलाने की जरुरत नहीं…!!”*HowToStatus

*कई बार ये सोच के दिल मेरा रो देता है कि,* *मुझे ऐसा क्या पाना था जो मैंने खुद को भी खो दिया*👫

अरे ओ 💃 पगली माना की 😍 मैं सबसे बड़ा 😘 लुच्चा हु… पर 😍 मुझसे 💏 प्यार करके 👀 देख 👸👈 तेरे 👫 BF से ज्यादा 👌 अच्छा हु…HowToStatus


मेरा 👦🏻 प्यार 👰🏻 ओर 😊 मेरे 🤗 मा 👩🏻- 👨🏻 बाप मेरी 😍 शान 😎 हे किसी 😌 भी वक्त ⏳ कुरबांन 🛌 इन पर 👆🏻 मेरी 👦🏻 जान 😇 हे….HowToStatus

अब नही👎🏻तेरे मिलने की °ख़ुशी°😃और नही❌तेरे Reply📇का °गम😏°🙇🏻. . तेरा °Attitude ° तू ही रख😎,..अब °🙆🏻 life bananeमे Busy है हम…..।।।

READ ALSO : 500+ Latest Attitude Status 

*❌ना 😊 मेरी नीयत 😘 बुरी थी, ❌ ना 👱🏻‍♀उसमे कोई ✔ बुराई थी…..*_*☝🏻सब मुक़द्दर का 🤹🏻‍♂ खेल था बस 👉 किस्मत में 💕 जुदाई थी….HowToStatus

प्यार 💖💑वो नही ❌जिस मे जीत✊ और हार😔 हो…… प्यार 💖वो नही❌ जिस मे इजहार 💁और इनकार हो…. असली 😉प्यार 💖तो वो है जिस मे किसी👉😎 के मिलने 👫की उम्मीद 😒😖😔भी ना हो , फिर भी इंतजार😌😌 हो ….HowToStatus

सुन__पगली📢 पैसा💵 भी कमाऊँगा💰 fɛʀʀǟʀɨ🚘भी ले☺ आऊंगा ɦɛʀօ😎भी बन✔ जाऊँगा Stǟʀ⭐ भी कहे👏 लाऊँगा फिर ✌तुझे 👸तेरी👉 ही अकड़😈 से जलाऊंगा🔥HowToStatus

तेरी 💟activa 💟जावे silent mode पे ,मेरी 👑BULLET 👑छोड़े पटाखे हर रोड पे ,हथियार इतने हैँ के छोरी तन्ने तोल दूँ ,और मेरे यार इतने हैँ के तेरे पूरे शहर ने फोड्ड दूँ ।😍😍HowToStatus

👂🏻 सुन 👰🏻 पगली 👴🏻 बाप के 💸 पैसो में 😏 खुद को 👑 զųɛɛŋ समझने वाली✨ 👦🏻 हम 👴🏻 बाप की 💸 कमाई में ❌ नही 😎 खुद की💸 कमाई के 👑 किंग है ✨HowToStatus

“” बहुत रोएगी 😢 जिस Dìñ☝ मै😘 YååD आऊँगा🙇.!!♡ और बोलेगी 👧 Ek पागल 😘 Thä,, जो Págàl 😎था सिर्फ MéRè 👧 लिये “” !!♡ HowToStatus

*🙋‍♂औरो की तरह😏👦 हम 😉नही ☝लिखते ।। 📙डायरियां..!!* *बस याद 🤔𒔤 तुम्हारी 👱‍♀आती है😭😭😔 और बन जाती है📃 शायरियाँ*✍..!!

🙋‍♂HowToStatus

सुन बेबी, मेरी स्टाईल 🙆 ओर मेरा लुक 😎 दोनों व्हाट्सएप्प की तरह है, बार बार अपडेट ♐ होते रहते है.HowToStatus

तूजे👍☺देख😎कर मेरी-😘‘‘–👌आँखे🐅DSLR~_हो.जातीः।है…sifr👍**तू👌ही।..नजर😑💃आती. है..। बाकी.सब👍✌👉BLUR👍☁हो.जाता%^है….।😎,…HowToStatus

*तुम्हें एहसास ही नही*

*कितना इश्क है तुमसे*

*बस रोज थोड़ा और*

*तुमसे जुडते जाते है हम*

❂↬:~👉 ये दिल 💕 भी “”नासमज”” है., ↬तेरी तरह,«—» ना तु मेरे 👉🏼👦🏾 ↬प्यार ❤ ↬ को समजती है, ना ये दिल 💕 किसी —«» और के बारें में “सोचता”

🎏प्यार ❣ माँगा 🙏🏼है 👉🏻तुम्हीं 👧🏻से मुझको 😎प्यार 💏करो 😘 मैं ☺ भी 😏दिल ❤ कि 😍 सुन 🎧रहा हु तुम 👆🏼भी दिल💖 कि सुनो 😍😘HowToStatus

जवानी😘👩आज जवानी👄👩 से टकरा💏💑💋💓गई हमने बोला sorry👏💘 और वो पगली शरमा गई💖😍HowToStatus

❤ दिल में 👸👈 आपकी 💏 चाहत और 💋 लबों पे 👸👈 आपका #नाम है 👸👈 आप 💞 #वफ़ा ✔ करे ❌ ना करे 😘 जिंदगी अब 👸👈 आपही के 💏 नाम है💋👄Miss you🌹HowToStatus

जिस➖दिन हमने हमारा 😎 रॉयल अंदाज दिखाया 😈 उस दिन ये घमंडी लडकिया 👭 खडे➖खडे ढेर 👎 हो जायेगी l l 🎀👭🎏HowToStatus

कौन 👤 करता🚶है❓

यहाँ 💕प्यार ☑ निभाने 💏 के लिये,

दिल ❣️ तो बस☝एक 🎠 खिलौना 🤑 है

जमाने 🌏 के 😔 लिये !!HowToStatus

लड़कियों अगर 👩 तुम्हारी फितरत हैं ❤ दिल 💔तोड के जाने कि💃,👉👉 तो हम 👦 भाईयो 🚶 कि भी आदत है Daily NEW item पटाने की l l 😉HowToStatus

वो 👉🏼 पसंद 😍 ही क्या 😏 जिसको पसंद 😍 आने के लिए,खुद 😎 को बदलना 😒 पड़े HowToStatus

अगर कभी 👨हम ‪पोस्ट‬ 📲 ना करे, तो ‪दिल_छोटा‬❤ ना करना, बस दिल ❤पर ‪हाथ रखना‬ ✋और कहना👄 ‪शायद‬ आज हमारा 👫‪ दोस्त मोबाइल‬ 📲से नहीं, ‪दिल‬❤ से ‪याद‬💑 कर रहा है” HowToStatus

_*अब ☝🏻मत ✖खोलना 📖मेरी जिंदगी 💫की पुरानी 📠किताबों 📚 को*_*जो 👈🏻था वो ☝🏻 मैं 👨🏻‍🎤रहा नहीं ✖ जो ⚡हूँ 🌬वो किसी ✨को पता ➰नहीं*_HowToStatus

👨 हमने 💘 मोहब्बत के 🍺 नशे में ✔आकर

👰 उसे 🕉 खुदा बना ✔ डाला 😴 होश तब आया ☝जब 👰 उसने 🗣 कहा 🕉 खुदा 🤔 किसी ☝ एक का ❌नही ✔ होता 💔💔💔💔HowToStatus

“सरक⌛ गया जब 👉उसके रूख 🙍से पर्दा 🙅अचानक, फ़रिश्ते 👼भी कहने लगे 😘की काश हम भी👬 इन्सान होते !!”HowToStatus

सुन पगली 👩🏻 तुझसे मोहब्बत ❤ है इसलिए तेरी जरुरत है वरना लोगो की जरुरत तो चेहरे 😉 से शुरू होती है और जिस्म पर खत्म होते देखा 👀 है मेने… 😏HowToStatus

 फेसबुक स्टेटस हिंदी royal

सुन पगली,,😘❤बात Ye नही Hai Ki Hum Bhut शरीफ 😏 Hai., Bus 🖐🏽 Ishq 💑 Ho Gya है, tumse Se 👉🏼👧🏼 Ab Kisi Or 👬 Ko देखने 👀 Ka Mood 👌🏽 नही Karta….. 💑 ❤HowToStatus

😎Style तो सिर्फ शौक🔥 के लिए है, वरना जमाने 😉के लिए मेरी नशीली 😍आँखों के इशारे ही काफी है.🔥😍😍😍

तेरी DP😎 देख कर ज़माना 💢रुक जाता है, पर मेरी 🤨DP देखकर ज़माना😔 झुक जाता है!!😎😎😎

ना Block 🔐किया था और ना Block 😎करेंगे , तुझे तो अपना Status 😍और Dp दिखा दिखा कर जलाएंगे🔥

😊सुनो तुम मेरी जिद 🥰नहीं जो पूरी हो, तुम मेरी धड़कन हो 💓जो जरुरी हो😎😍

😎#_हौसले_बुलंद_हो_तो💪

😎#_तकदीर_भी_सलाम_ठोकती_है..!!!👊✌️

तेरी मोहब्बत ❣️और मेरी फितरत में फर्क 💥सिर्फ इतना है कि तेरा😎 Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना🤨 नहीं आता🔥😎

🙄शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों 🐶जैसी और इनको लड़की 👩चाहिए Miss Universe जैसी😎💓🔥

मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगा वो करोड़ो में एक होंगी😎😍😘🥰

😉मत कर खुद को इतना 🔥कीमती , हम ग़रीब🙄 लोग है , महंगी 💢चीज़ छोड देते है !!😎🔥

यहाँ अपनी मर्ज़ी का Username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा😎💥😍😉

👶 उम्र छोटी है मित्र

🤟 पर रुतबा लाजवाब है….!😎🔥

मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी I Am Not Interested ?? 😎 😋

😇दूसरों पे जलने🔥 वाले हम नहीं…❌️और हम😎से जलने🔥वाले लोग कम😠 नहीं…🔥

लड़😈 लिया सबसे🔥 और हार 🥺गए नसीब से💥

😍मस्त रहता हूं 🍻अपनी मस्ती में😎

जाता नहीं मतलबी🤨 लोगों की बस्ती में..!!😉😁

🥺बच्ची हूँ पर दिल❤️ की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी 😡ज़िद्दी और नखरे 🤨वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ ! 😍❣️💥

😒हमे बेवफा बोलने 💔वाले आज तू भी 😎सुनले ,😍जिनकी फितरत💔 ‘बेवफा’ होती है , 💢उनके साथ कब ‘वफा’ होती है❣️😊

😎#आदत_बदल_सकता_हूं 😡

😎#पर_अंदाज_तो_वही_रहेगा💪😈

😈रुतबा बरकरार रखो🤨

😈लोग खामोश रहेंगे…!!👽

❌️ना तू Monkey🐒 है , ना तू Donkey🐴 है , मगर तू थोड़ा सनकी है😎🔥😉

चर्चे हमेशा उन्हीं के😈 हुआ करते हैं

जिनके अंदाज🔥 सबसे अलग हुआ करते हैं ‌‌!!✌️😎

😡 तेरी दहाड़ से ज्यादा 💥

मेरी खामोसी😊का खौफ है…😈

😎देख पगले, तू चाहे 😍जीतनी ट्राई मार ले, 🔥क्युकी ये Princess👸 नहीं हुंगी ❌️तुझसे “Impresses”.😘😍

🙄कमाल तेरे नखरे, 😎कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की 🥵तमीज नहीं, और हाथ🤳 में है मोबाइल😎😝😆

😎हाथ पर घड़ी ⌚️कोई भी बँधी हो,🔥 लेकिन वक़्त अपना 🤨होना चाहिए!!😎😎😎

मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😎🔥🤨💥😉🔥😎✌️💪👊

😎“देख पगली दिल 💓मेँ प्यार होना चाहिए… 🥰धक-धक😉 तो Royal 🛵Enfield Bulletभी करता है.”😉😁

#ख्वाब 🥺टूटे है मगर #हौंसले 😈_जिन्दा है, हम तो वो है 😎जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 🔥#शर्मिंदा है !!🙄😒



जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है, जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !!

🙄तू मेरे साथ नहीं ❌️, तो कोई बात 😜नहीं ,शहज़ादी रोये 😭तेरे लिये , तेरी👩 इतनी औकात नहीं❌️

😎हम बंदूक 🔫के ट्रिगर पे⚔️ नहीँ, बल्की 😡खुद के जीगर 💪पे जीते हैं..😎🔥

😏तेरा Attitude😎 मेरे सामने चिल्लर💰 है, क्यूंकि मेरी😁 Smile ज्यादा ही😈 Killer है!!😘🤨

😎आदत 🚬भले ही ख़राब है ,😇पर इरादा नेक है

Attitude 🔥100% और Banda लाखो में☝️एक है..।☺️

😎Attitude तो ‪अपना भी🔥 ‎खतरनाक है, जिसे भुला ‪दिया😬सो ‪भुला दिया, फिर ☝️एक ‪ही शब्द ‪याद 🤨रहता है WHO R U!!😎🔥

कभी Soft कभी Rude , Killer मेरा Attitude🥰😍😎✌️🔥

😎तेरे ‪Attitude‬ से 👬👬लोग जलते 🔥होगे मगर मेरे ‪Attitude😉पर तो लोग 👬मरते है…😬😍😘

मेरा 😎👉Attitude तो मेरी निशानी है, ✔️

तू 😡बता तुझे कोई🔥 परेशानी है..👊

😊अपना भला कौन 😈क्या बिगाड़ेेगा,🔥अपनी तो किस्मत 😇उसने लिखी 🔱है, जिसका कोई कुछ 💥नहीं बिगाड़ सकता !!😎🙏🚩

😉इतना ‪Attitude‬ 😎मत दिखा ‪Pagli‬..😜 वरना जैसे रोज ‪💟Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही 👽तुझे भी ‪Change‬😏 कर दुँगा..😘😉😊

😎हर कहानी का एक 👑किँग होता है 🔥

ओर हर किँग👑 की एक☝️ कहानी😍😘

#माशूका😍 नहीं हूँ जो #बेफवाई 💔करूँगा, तेज़ 🔥#तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 💣करूँगा !!😈

❇️जंग लगी तलवारो ⚔️पे Ab धार💥 चढानी होगी, कुछ 👬लोग ओकात 😎भूल Gaye हे, 🔥शायद उनको 😡Humari याद 😉दिलानी होगी..!🔥😎

जिस दिन😊 हमने अपना रॉयल 😎अंदाज़ दिखाया..

उस दिन ये Attitude 🔥वाली लड़कियां👧

😉खड़े खड़े ढेर😍 हो जाएंगी😘

😎तु क्या हमारी 😈बराबरी करेगी👽 ‪पगली,

हमारी तो😪 नींद में खींची💥 हुई फ़ोटो📸

भी लोगों 😱की लिए पोज़ 😜बन जाती है…!

😡साला FB पे कोई👾 अपने आप को किंग👑

समझता है…🤨तो कोई अपने आपको 🃏एक्का…

अरे जा के बोल दो कोई उस👑 किंग और

एक्के ♠️से के FB पे😎 “नवाबों”कि एन्ट्री😍हो चुकी है…!!😎🔥

😊सबसे बड़ा ⛏️हतियार दिल ❤️होता है लाडलो।

अगर ये ना 💥कापा तो पूरी 🌍दुनिया कापेगी 💣🔥😈👊

🤨आदत हमारी 🚬खराब नहीं❌️ बस जिंदगी 🔥थोड़ी 😘🥃रॉयल जीते है…😎🤟

जिदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए

औरो के कहने पर तो: शेर भी सरकस में नाचते हैं.!

#_सुन 😚#Babu 🤩आंखों से #_पर्दे 🙄Hatalo, तेरे #😎Rajkumar का #Status😱आ गया.😨😍😘

🔥DNA म्हारा 😎रॉयल सै,

Blood❣️ बड़ा ही 😈जोसिला रै…!!

😎मेरे #स्टेटस 👽#नशें की🥃 #तरह होते है,🥴

एक ☝️बार #आदत 😍पड़ गई तो #बिना 🙄पढ़े रह #पाना😭 #मुश्किल है😜

😎अपनी तो ☝️एक हि पहचान🔥 है. 😁हस्ता चेहरा शराबी आंखे👀नवाबी 👑शान और दोस्तो 😍के लिये Jäãñ ❣️💘💋

🚙ना Gaadi… ❌️ना Bullet🏍 … ना ही रखे हथियार⚔️ … एक है ❤️सीने में ‘जिगरा’ 🔥और दुसरे ✌ जिगरी 😍Yaar 👬😘

😎Tata के पास🚙🚘 “कारों” की और 🤓 मेरे पास यारों 👬की कोई 😈कमी नहीं..😎😍😘

😚देख पगली.. मुझे यूँ 🤩 What‬sapp💥 ‪Instagram‬ Hike‬ और Facebook‬ ♓️पर मत तलाश 🧐किया करो, 😎हम तो हमेशा अपने 💪जिगरी दोस्तों 😍के पास मिलते हैं…😇😉

🔥जलते है दुश्मन 😈मुझसे, क्योकि 😡मेरे दोस्त👬 मुझे दोस्त 💕नहीं भाई 😎मानते हैं.

🤝दोस्ती शब्द का😊 ‘अर्थ’ बड़ा ही🤟 मस्त होता है ( दो+हस्ती ) जब ✌️दो हस्ती 😍 मिलती हैं, तब 🤝 दोस्ती होती है.🤩

😇दोस्ती सच्ची ✅️होनी चाहिए…💪 पक्की तो 🔳सड़क भी 😊होती है..

😡दहशत Goli 🔫से नहीं 🤙दोस्तों🤝 से होती है.😜😍😎🤟

😍दोस्ती में ना कोई👾 दिन ,ना कोई💢 वार होता हैं,ये तो वो💓 एहसास है🔥 जिसमे बस🥰 यार होता हैं😇

अपना 👽तो कोई दोस्त नही ☹️है, सब साले 👫 कलेजे ❣️ के टुकडे है । 😘💋😍

💙Dil जीगर💪 Liver मैं 😍Ho तुम 😘 वक़्त Be वक़्त Jo 🔥आए Vo Fever😇 हो Tum Life❤️ मै Na सही 😥Yaadon मे 💚Forever हो Tum…😍😘🥰

😊तुझे जब 💔धड़कनों में बसाया 😍तो, धड़कने भी❣️ बोल उठी, 💋 अब मज़ा आ😇 रहा हैं धक-धक 💘करने मे….😍💘

इन 👀आँखों को जब 💓तेरा दीदार😍 हो जाता है, दिन कोई ☺️भी हो लेकिन✨️🎇 त्यौहार हो जाता है🥰

😈वो मौत भी बडी 😍हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी 💋होगी, वादा रहा 🔥तुझसे, पहले हम मर 💀जायेंगे क्योंकि😘 तेरे लिये जऩ्नत 💝भी सजानी होगी 😍💘

तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,

लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,

साँसों मे छुपी ये हयात तेरी हे,

दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,

धड़कनो की धड़कती हर आवाज़ तेरी है.

😉दोस्ती, प्यार💚, मोहब्बत,🙄 सब बस☝️ एक कहानी है, 💲पैसा है दुनियाँ 🌍का राजा 👑और पैसा💰 ही यहाँ की 👑रानी है !!

🤨कैसे लिखु📝 तेरा नाम बेवफा, 💔

ये कलम ✏️भी तो तेरे नाम 😨की दीवानी है !!😍😘💋

😍प्यार वो नही जिसमे 😎Attitude 😒और Ego💥 हो,💘प्यार तो वो है जिसमें ☝️एक “रूठने” मे😿 Expert 😘हो तो दूसरा मनाने में 👉Perfect हो.❣️💘😍😘

याद😇 रखते हैं हम 😥 आज भी 💓 उन्हें 👉👩 पहले की तरह 👽कौन कहता है🔥 फासले 💔 मोहब्बत 💑 की याद 😥मिटादेतेहैं।

 

 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)