Sad shayari || Best Sad Shayari Hindi || सैड शायरी हिंदी शायरी @bestest Hindi shayari

Niraj kumar
0
                 सैड पगली शायरी
           Sad 😭 Pagali SHAYARI

सेट पगली शायरी हमारे द्वारा लिखे गए हैं इसे आप अच्छा से देख लें बहुत अच्छा अच्छा लिखा है इसे देखकर अच्छा सही से पढ़ ले और आप कॉपी पेस्ट कर सकते अपने सोशल मीडिया पर टेक्स्ट बना सकते हैं सोशल मीडिया को आपको लाइक ही भरमार मिलेंगे और आपके पोस्ट को देखकर बहुत लोग उसे ऐड हो जाएंगे इमोशनल हो जाएंगे आपके इस इस कांटेक्ट को देखकर आपको बहुत अच्छा फील होगा वह आप सब को फॉलो करेगा और आपके कांटेक्ट लाइक प्रमाण फूलों भरा जाएगा कृपया हमें भी फॉलो करें



  👇STAR NOW SCROLLING DOWN 👇









Oye सब कुछ करना #सहन 😌कर लुगा #Pagli 👧लेकिन ये हलकी😋सी #
Smile👧 मत किया कर #Jaan😔 निकल जाती हैं #Meri 👨



#कर_दिया उस ##पगली## ने #BloCk मुझे #__Attitude में आ के..? और अब #हाल 😊 #पूछती है मेरा #Fake_id# बना के😯


👯👈तूझे💗 पाने की हसरत में🙋 कब तक तडपता 😭रहूंगा,
⤴कोई ऐसा धोखा😭 दे कि मेरी👉👴 आस टूट जाए ।।..


#Attitude😏 के 👉#बाजार 🌆में जीने 🚶🏻का अलग 😎ही #मजा😉 है लोग👉👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄 



👉👯पगली जब काम ⤴निकल जाये,,,❌💔💔 तो मुझे👉👴 #डिलिट❌🔫 कर देना…



पगली… 👉👯 तुझे जो चाहिए वो तू 👯👈मांग, मेरी🙋 हर एक☝️ चीज तेरी है…😋
लेकिन👆 कभी ❌मेरी👉👯 जान मत ❌ मांगना, क्योंकि मेरी🙋 जान तू👉👯 है




पगली👸🏻
केसे 🤷🏻‍♂#बताऊँ 🗣की में 🙋🏻‍♂तुझे 👆कितना 😍#मिस्स🤔 करता😢 हु 
#रातो में 🌃जब तेरी👆🏼 #याद 💬आती हे ना😴 तो #चादरों 🛌में घुस कर😜 #Mobile में📲 तेरी #तस्वीर 🖼देखा 👁करता हु 😉




#मैं 👦 #नहीं_कहता,  की #मेरी_खबर 😌 पूछ #पगली##,
#तुम_खुद किस #हाल 😌 में हो बस #इतना 😉 ही #बता_दिया कर..!!!



#😊😎👉🏻मै सिर्फ #2 लोगो से ही 😍💞प्यार #karta हूँ💘😘💚#1 तो मेरी 😊 👴🏻मम्मी जिन्होंने 💞मुझे जन्म दिया😊#💚और #2 #😘वो #pagli जिसने ☺👉🏻मेरे लिए 💜💘😘जन्म लिया.!!


🚶मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन मेरी👸 राधा के Siwa कही #लगता ही नही…✍ 





#मैं 👦 #कुछ_खास 😘 तो #नही_हुँ ☝🤔लेकिन मेरे_जैसे 😌 #लोग 👫 #कम ✋है ।। 😘😘 👍👍👍


जुबां कड़वी💔 सही पर दिल❤️ साफ़ रखता😘 हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल🏖️ गया सब का हिसाब📒 रखता हूँ 😎 😉😎



अरे_साहब 👤 हम 👨 खामोशी से 🙂 काम 🔥 करते ☝ #है_इसका 🙄
#मतलब_ये 😏 नही ❌ किसी के 😎 बाप से 👊 #डरते_है




#दो ✌कश #मोहब्बत 😍 के क्या लिये, 🚬
#जिंदगी 😏 ही #धुँआ_धुँआ 💨 हो गई ।✋





मेरी 😎 Gf 👰🏻 बनने के लिए बहोत सारी लडकिया 👯 Wαiтiиg 😍 पर है..
लेकिन मुझे जो पगली 👰🏻 पसंद 😍 आती है उसके लिए में ωαiтiиg 😔 पर हु! 😘😞❤




न जाने 😕 #कब, ⏳ कौन सा रंग 🇻🇳 #मेरी_आँखों 👀 में छूटेगा, 😭
तेरे 👩 #दीदार 😍 का #रोज़ा 🌙 है, तुझे #देखकर 😏 ही टूटेगा



⚠️कमियाँ तो मुझ👱‍♂️ में बहुत है पर मैं बईमान☠️ नहीं ,मैं सबको👨‍👩‍👦 अपना❤️ बनता हूँ सोचता फायदा😍 या नुक्सान⚡ नहीं 😉😎



🙋आज नहीं❌ तो कल👉 तू👯👈 भी हमारे👴 नाम की दिवानी💗 होगी



कभी तो मेरे _प्यार❤ को समझ ले पगली🙆
एक दिन _मैं😎तुझे तो क्या, पूरी👉_दुनिया🌎को छोड़ कर चला😭_जाऊंगा...!




#रुलाये_बगैर 😢 तो #प्याज 🌰 भी नहीं कटता #_पगली, 👫
फिर ☝ ये तो #जिदंगी ☺ है, तेरे बिना कैसे #कट_पाएगी..!



चलो तुम्हारे😎 💞प्यार में कुछ तो बन गए* तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 शायर ही बन गए .......✍🏻


👯👈‪पगली‬ तेरी👉 पसंद💕 ही इतनी ‪सड़ी❌‬ है….
तभी🙋 तो हमारे‬👉👴 साथ नही ‪खड़ी‬👫 है…



Oye__पगली
👩 जरा अपने #दिल ❤का #ब्लूटूथ🅱 #ऑन_कर, ☝
 #__मुझे👦 #कुछ_यादें 😌 #ट्रांसफर_करनी ☝ है ।।


जब😒 #जान😘 #प्यारी☺ थी तो #दुश्मन👹 #हज़ारों👈 🔢थे ✔ . अब☝ #मरने 👩🔫का #शौक😞 हुआ✔ तो #क़ातिल🔪 नही ❌मिलते 😏😏👹👿



पहले ☝️ मेरी लाईने 🧾 चुराई चलो 😏 कोई 😊 #बात_नही 🙏
#अब लिखने 📝 का तरीका 🔥 भी कॉपी 🤷‍♂️ #करने_लगे 🤟🏻
1 मिनट ⏱️ नया कब 😎 करोगे





Are PAgLi’
कभी पसंद न आये 👫 साथ 🌷 मेरा तो बता देना 👩 हम ❤ दिल पर 💔 पत्थर रख के तुम्हे 💣 गोली मार देंगे,
बड़ी आयी, नापसंद करने वाली 😎🤪



😓😓उठती नही है 👀👀#निगाह अब किसी और 👸👸#लडकी की तरफ.... 👉👉पाबंद कर गयी है किसी की ❤#मोहब्बत मुझे😘😘👉😳




🙌मेरी हिम्मत को परखने😭 की गुस्ताखी ❌न करना
पहले⤴ भी कई↗ तूफानों का रुख मोड़↗ चुका हूँ





ये 👉 #वक्त ⏱का #मंजर 👿 तुझे 👱‍ #जरुर_रुलाऐगा, 😭
#जी 😌 ले #सुकूं_से 😊 ये फिर ❌ #ना_लौट 👣 कर आऐगा ।



☝️एक ना एक दिन🏖️ मंज़िल मिल ही जाएगी …. ⚠️ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर☠️ जाऊंगा 😉😎









📜❤️हेलो दोस्तो आप कोई अच्छा लगा तो कृपया हमारे वेबसाइट अच्छा लगे तो हमारे वेबसाइट को फॉलो कर ले और उसे फैला देव सोशल मीडिया पर और शेयर कर लें इसे सेव कर लें ऐसे ही कांटेक्ट हर साल की भांति इस साल भी मिलते रहेंगे हर साल की होती नहीं इसी साल से मिलते रहेंगे आप सुनते रहिए बेस्ट हिंदी ब्लॉगर डॉट एंड के❣️📜






Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)