Hindi Shayari

Niraj kumar
0

  "चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये,

 बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये.....!!!"





"सूरज निकल रहा है पूरब से;

दिन शुरू हुआ आपकी याद से;

 कहना चाहते हैं हम आपको दिल से;

 हर दिन हो जाये अच्छा आपकी प्यारी सी मुस्कान से। 

         सुप्रभात!"





"हारने ना देना मेरे प्रभु कठिन इम्तेहान है... 

 जीत में ही प्रभु हम दोनों का मान है...

क्योंकि आपके भरोसे हूँ मैं यही मेरी पहचान है...

     जय माँ जगदम्बा "





  "दोस्त तू है मेरा सबसे न्यारा,

तुझे मुबारक हो तेरा जन्मदिन ओ यारा… 

किसी की कभी नजर ना लगे तुझे,

कभी उदास ना हो ये चहेरा प्यारा 💞 प्यारा…

जन्मदिन 🎂🎀🎁 की बहोत बहोत शुभकामनायें"





"एक दुआ 🙏 माँगते है हम अपने भगवान से,

चाहते है आपकी खुशी पूरे ईमान से,

सब हसरतें पूरी हो आपकी \n

 और आप मुस्कुराएँ दिलो ❤️ जान 💗 से…

 🎂🎀🎁*Happy Birthday*🎂🎂"




   "मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,

 बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ"




     

"तेरे रुखसार पर ढले हैं मेरी शाम के किस्से,

 खामोशी से माँगी हुई मोहब्बत की दुआ हो तुम"



"इस दिल की दास्ताँ भी बड़ी अजीब होती है

बड़ी मुस्किल से इसे ख़ुशी नसीब होती है

किसी के पास आने पर ख़ुशी हो न हो

पर दूर जाने पर बड़ी तकलीफ होती है"




     

"बेताब सा रहते हैं तेरी याद में अक्सर

रात भर नहीं सोते हैं तेरी याद में अक्सर

जिस्म में दर्द का बहाना बना के

हम टूट के रोते हैं तेरी याद में अक्सर"



   

 "लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता,

शायद उन लोगों को दोस्त तुम-सा नहीं मिलता।"






"“सवाल पानी का नही प्यास का है 

सवाल मौत का नही साँसो का है 

दोस्त तो बहुत है दुनिया में 

मगर सवाल दोस्ती का नही विश्वास का है।”"




 


"किसी का हाथ थाम के छोड़ना नहीं,

वादा किसी से कर के तोड़ना नहीं,

कोई अगर तोड़ दे दिल आपका तो,

बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नहीं।"




   



"हँसना हँसाना ये कोशिश है मेरी,

सबको खुश रखना चाहत है मेरी,

कोई याद करे या न करे,

हर किसी को याद करना आदत है मेरी।"






"मुस्कुराहट का कोई मोल नही होता है,

रिश्तों का कोई तोल नही होता है,

इंसान तो मिल जातें है हमे हर मोड़ पर 

लेकिन हर कोई आप की तरह अनमोल नही होता है।"





     


"पलके झुका कर सलाम करते हैं,

हम तह दिल से आपके लिए दुआ करते हैं,

कुबूल हो तो बस मुस्कुरा देना,

हम ये प्यारा सा दिन आपके नाम करते हैं।"



"खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना,

लहू बन कर मेरी रग रग में बहना,

दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना,

इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना।"



"दिल ने कहा कोई याद कर रहा है,

मैंने सोचा दिल मज़ाक कर रहा है,

फिर आईं हिचकी मैंने सोचा,

अपना ही कोई मैसेज का इंतज़ार कर रहा है।"



"दिल से दिल की बस यही दुआ है 

आज फिर से हमको कुछ हुआ है 

शाम ढलते ही आती है याद आपकीलगता है

प्यार आपसे ही हुआ है |"



   

"आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो,

रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो,

जिन्हें आपकी निगाहे हर वक्त ढूंढती रहती हैं,

खुदा करे आपसे उनकी सपनो में मुलाकात हो।"




"हर रात मेरा नाम बोल कर सोया करो,

खिड़की खोल तकिया मोड़ के सोया करो,

 हम भी आएंगे तुम्हारे ख्यालों में,

 इसलिये थोड़ी सी जगह छोड़ के सोया करो।"




 "#हर 😊😊 पल #मोहब्बत 💕💕 करने का #वादा 🤗🤗 है आपसे,

 हर #पल 💑 साथ निभाने 💝💝 का #वादा 💖💖 है आपसे,

कभी ये 😏😏 मत समझ न #हम 🥰🥰 आपको भूल 🤗🤗 जायेंगे,

#जिंदगी भर 🙂🙂 साथ 💑 चलने का #वादा है 💞💞 आपसे।🧡💛💚"





"दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,

 मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,

चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,

 मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।"





"बेताब सा रहते हैं तेरी याद में अक्सर

रात भर नहीं सोते हैं तेरी याद में अक्सर

 जिस्म में दर्द का बहाना बना के

हम टूट के रोते हैं तेरी याद में अक्सर"




"आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है 

दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है 

दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी 

हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है |

1st वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो"

 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)